लखनऊ की भांति मेरठ में भी होंगे तीन दिन बाजार बंद? सीएम योगी आदित्‍यनाथ से LOCKDOWN की मांग

Share with:


मेरठ: (MNI NEWS) कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन लखनऊ की भांति मेरठ में भी सप्ताह में तीन दिन बाजार बंद रखना चाहता है। इसके लिए गुरुवार को जिलाधिकारी ने व्यापारी नेताओं के साथ बैठक करके स्वेच्छा से निर्णय लेने की अपील की। व्यापारी नेताओं ने इस संबंध में व्यापारियों के साथ बैठक करके निर्णय लेने की बात कही। डीएम ने बाजारों में कोरोना संक्रमण के बचाव के उपायों का सख्ती से पालन कराने की मांग की तथा व्यापारियों से पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना नियंत्रण के लिए कार्य करने का वादा किया।

जिलाधिकारी के बालाजी ने गुरुवार दोपहर में कैंप कार्यालय पर जनपद के प्रमुख व्यापारी नेताओं के साथ बैठक करके कोरोना संक्रमण की रोकथाम के उपायों पर चर्चा की। बैठक में शामिल संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, अरूण वशिष्ठ संरक्षक, राजीव गुप्ता काले संगठन मंत्री, कमल ठाकुर वरिष्ठ उपाध्यक्ष, ललित गुप्ता वरिष्ठ मंत्री, आबूलेन व्यापार संघ अध्यक्ष सरदार नरेंद्र सिंह, संजीव रस्तोगी आदि से जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना संक्रमण भयावह रूप लेता जा रहा है। जिसकी रोकथाम के लिए व्यापारियों को प्रशासन का सहयोग करना होगा। टीकाकरण केंद्रों की सूची सौंपकर शत प्रतिशत व्यापारियों का टीकाकरण कराने की मांग की। वहीं अपील की कि व्यापारी खुद तथा बाजारों में आने वाले ग्राहकों से भी कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराएं। खुद मास्क पहने, शारीरिक दूरी का पालन करें तथा ग्राहकों से भी कराएं।

बैठक में जिलाधिकारी ने व्यापारियों से अपील की कि लखनऊ की भांति मेरठ में भी व्यापारी कोरोना संक्रमण की कड़ी तोड़ने के लिए सप्ताह में तीन दिन बाजार बंद रखने का प्रस्ताव स्वेच्छा से दें। अध्यक्ष अजय गुप्ता तथा कमल ठाकुर ने बताया कि इस प्रस्ताव पर व्यापारियों के साथ बैठक करके फैसला लिया जाएगा। सोमवार को बाजार बंद रहते ही हैं, इसके साथ रविवार और शनिवार को भी बाजार बंद करने पर विचार किया जाएगा। व्यापारी प्रशासन के साथ मिलकर सहयोग करेंगे लेकिन प्रशासन को भी व्यापारियों की समस्याओं को समझना होगा। मंडी में कोरोना को लेकर हो रही लापरवाही पर इस दौरान ध्यान दिलाया गया तथा सख्ती की मांग की गई।

सीएम को ट्वीट, 15 दिन के लिए करें LOCKDOWN

गढ़ रोड स्थित सेवन इलेवन रेस्टोरेंट में संयुक्त व्यापार समिति की बैठक हुई। अध्यक्ष नवीन अग्रवाल व महामंत्री विपुल सिंघल ने कहा कि कोरोना चेन तोड़ने के लिए नाइट कफ्यरू समाधान नहीं है। इसके लिए सरकार को कम से कम 15 दिनों के लिए लाकडाउन करना पड़ेगा। पदाधिकारियों ने टवीटर पर मुख्यमंत्री को ट्वीट करते हुए यह मांग रखी। उपाध्यक्ष सुशील रस्तोगी, संगठन मंत्री मुकेश कुमार, मंत्री विकास गोयल व अमित जैन आदि रहे। 

Author: MNI NEWS