नाईट कर्फ्यू लगाने का कोई आदेश जारी नहींः डीएम, फर्रूखाबाद में 101 मिले कोरोना पॉजिटिव

Share with:


फर्रूखाबाद (MNI NEWS): जिले में कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिये अभी तक जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने अभी तक रात्रि कालीन कर्फ्यू लगाने का कोई आदेश जारी नहीं किया।

सरकारी सूत्रों ने आज बुधवार को यहां बताया कि फर्रूखाबाद जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कल देररात्रि आयी जांच रिपोर्ट में 101 कोरोना पॉजटिव मरीज पाये गये अब दूसरी लहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 468 हो गयी है, जिनका उपचार चल रहा है।
सरकारी सूत्रों ने बताया कि देश में कोरोना की शुरू हुई दूसरी लहर के साथ ही अब तक फर्रूखाबाद जिले में 5268 कोरोना संक्रमित हुये। जिसमें 4704 डिस्चार्ज और होम क्वारेंटाइन किये गये। 96 लोगां की मौतें हो गयीं। कल मंगलवार देरारात्रि में जांच रिपोर्ट में जिले के बढ़पुर ब्लाक के 31, ग्रामीण फर्रूखाबाद ब्लाक के 27, कमालगंज ब्लाक के 31, मोहम्मदाबाद ब्लाक के दो, नवाबगंज ब्लाक के दो, राजेपुर ब्लाक का एक, शमसाबाद ब्लाक के तीन तथा अन्य क्षेत्र के चार लोगों सहित कुल 101 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये।
इधर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने कोरोना संक्रमण के बचाव में नियमों का कड़ाई से पालन करने के आदेश दिये साथ ही उन्होने अभी तक रात्रि कालीन कर्फ्यू लगाने का कोई आदेश जारी नहीं किया।

Author: MNI NEWS