संदिग्धावस्था में मजदूर युवक का शव मिला, 28 मई को होनी थी शादी

Share with:



फर्रूखाबादः(MNI NEWS) फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक भट्टा मजदूर युवक का शव संदिग्धावस्था में हाईवे समीपवर्ती कच्ची सड़क पर पड़ा पाया गया।

पुलिस ने आज बुधवार को बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के काली तलैया का निवासी अमन उम्र करीब 18 वर्ष थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के जसमई स्थित एक भट्टे पर मजदूरी का काम करता था। उसकी शादी कायमगंज कोवताली क्षेत्र के ग्राम अलेपुर निवासिनी वर्षा नामक युवती के साथ होनी तय हुई थी। और 28 मई को बारात जानी थी। घर में शादी की खुशियों का आवागमन चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि कल मंगलवार सायंकाल युवक अमन अपने काम से घर लौटकर आया और करीब 6 बजे घर से निकल गया। जब देररात्रि तक युवक घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इसके बाद आज बुधवार सुबह उसका शव संदिग्धावस्था में फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के इटावा-बरेली हाईवे समीपवर्ती एक कच्ची सड़क पर पड़ा पाया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुॅची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुये शव को अपने कब्जे में लिया।
पुलिस के अनुसार युवक के चोट के निशान प्रथम दृष्टिया शरीर पर मिले। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल फतेहगढ़ को भिजवाया गया।

Author: MNI NEWS