March 3, 2021

https://www.modernnewsindia.com

www.modernnewsindia.com

हुक टूटने से गन्ना लदी ट्राली पलटी, तीन घायल, दो की हालत गंभीर

कायमगंज / फर्रुखाबाद: थाना क्षेत्र शमशाबाद के गांव फरीदपुर सैदवाडा निवासी देवेश कुमार गन्ना लदी ट्राली लेकर गन्ना तौल सेंटर पर जा रहे थे । जब वह कायमगंज- फर्रुखाबाद मार्ग पर स्थित गांव रजलामई के पास डीएवी इंटर कॉलेज के सामने पहुंचे । उसी समय इंजन से ट्राली को जोड़ने वाला हुक अचानक टूट गया। ट्राली में गन्ने का वजन और ट्रैक्टर इंजन के खिंचाव के कारण झटके के साथ ट्रॉली सड़क पर ही पलट गई । गन्ना ट्राली के ऊपर बैठे इसी गांव के निवासी कैलाश एवं विपिन नीचे जा गिरे।

घटना में चालक सहित तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को निकट के सरकारी अस्पताल शमशाबाद ले जाया गया। जहां से कम घायल हुआ चालक प्रथम उपचार के बाद चला गया। वही अन्य दोनों घायल काफी देर तक स्ट्रेचर उपलब्ध ना होने के कारण एंबुलेंस में ही पड़े तड़पते रहे । काफी देर इंतजार के बाद मौजूद लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए दोनों घायलों को अपने कंधों पर उठाकर इमरजेंसी वार्ड के बेड पर पहुंचाया।

उधर बीच सड़क पर गन्ने की फांदियों[गट्ठरों] के जमा होने के कारण सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगने के कारण काफी देर तक जाम लगा रहा। ग्रामीणों की सहायता से गन्ने के ढेर को बीच सड़क से हटाकर कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया गया।