तालाब में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

फर्रुखाबाद:(MNI NEWS) एक तालाब में युवक का शव पड़ा मिला। शरीर फूल जाने से शव कई दिन पुराना लग रहा है। उसकी हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव पचपुखरा के पूर्व दिशा में काफी गहरा तालाब है। सोमवार सुबह करीब नौ बजे कुछ बच्चे पतंग लूटने पहुंचे, तो उन्हें तालाब में शव पड़ा दिखा। सूचना पर तमाम ग्रामीण पहुंच गए। निवर्तमान प्रधान हरिकिशन चौहान के पुत्र संदीप ने थाना पुलिस को सूचना दी। बीबीगंज चौकी प्रभारी मीनेश पचौरी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

कुछ देर बाद सीओ सिटी राजवीर सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से पूछताछ की। मृतक के शरीर पर शर्ट, पैंट और स्पोर्ट्स के जूते थे। तालाब में जलमंजनी घास अधिक होने से शव फूलने के बाद ऊपर दिखाई दिया। शरीर की ऊपरी खाल सड़ जाने से शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है। उसकी उम्र करीब तीस वर्ष होने का अनुमान है।
दोपहर में शव को बाहर निकलवाया गया। तलाशी लेने पर शर्ट की जेब में एक मास्क मिला है। पुलिस ने शरीर को देखा, तो उसके नाजुक अंगों पर चोटों के निशान दिखाई दिए। इससे हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। सीओ सिटी राजवीर सिंह ने बताया कि शव काफी दिन पुराना शव लग रहा है। इसकी शिनाख्त के प्रयास किए जाएंगे।