March 3, 2021

https://www.modernnewsindia.com

www.modernnewsindia.com

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जनसंवाद कर लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में दी जानकारी

फर्रूखाबाद:(MNI NEWS) आम आदमी पार्टी जिला कार्यकर्ता द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम के तहत फर्रुखाबाद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नवलपुर में जनसंवाद का कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में ग्रामीणों को कोई लाभ नहीं मिला अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तर्ज पर सभी सुविधाएं उत्तर प्रदेश में भी लागू की जाएंगी। अभी पार्टी जिला पंचायत चुनाव में चुनाव की तैयारी कर रही है।

जिसके तहत गांव-गांव जाकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। पार्टी के जिलाध्यक्ष विनय मिश्रा ने लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में समझाया तथा जिला महासचिव राज गौरव पांडे ने विस्तार से पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान प्यारे वारसी ने भी पार्टी की नीतियों के प्रति लोगों को जानकारी दी। नगर अध्यक्ष रामकृष्ण कश्यप ने भी बताया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में किस तरह से चुनाव मैदान में उतरकर लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरेगी।

वहीं गौतम कश्यप ने भी आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में लोगों को जानकारी दी तथा एससी एसटी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजेंद्र जाटव ने भी ग्रामीणों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दी और बताया कि आम आदमी पार्टी किस तरह देश में फैल रही है। यह किसी से छिपा नहीं है दिल्ली मॉडल पूरी दुनिया में प्रचलित है इसको देखने के लिए विदेशों से लोग भी आते हैं। इस मौके पर अशोक कुमार भास्कर, धीरेंद्र कुमार, बाल किशोर, रामवीर, शिव सिंह कुशवाह, सचिन चौधरी, प्यारे वारसी, राजेंद्र जाटव, रामकिशन कश्यप आदि लोग उपस्थित रहे।