गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग दो प्राइवेट विद्युत मैकेनिक गंभीर रूप से झुलसे

कायमगंज/फर्रुखाबाद:(MNI NEWS) कायमगंज नगर के मोहल्ला बगिया निवासी उद्योगपति अवधेश कौशल के निर्माणाधीन नवीन व्यापारिक प्रतिष्ठान स्थान कायमगंज- अलीगंज मार्ग पर स्थित गांव रुटौल के पास निर्माण स्थल पर बाहर के कुछ मजदूर तथा इलेक्ट्रिकल मैकेनिक काम कर रहे हैं। इन्हीं में से 46 वर्षीय राकेश तथा 40 वर्षीय रामकिशोर फिलहाल गांव रुटौल में किराए का मकान लेकर रह रहे हैं। यह दोनों इलेक्ट्रिक मैकेनिक साथी के साथ किराए वाले आवास पर सुबह चाय बनाने की तैयारी कर रहे थे।

उसी समय उनके साथी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि गैस लीक हो रही है। सावधानी से चूल्हा जलाना। यह कहकर वह नहाने चला गया। इसी बीच राकेश ने उस बात पर ध्यान दिए, बगैर गैस चूल्हा जलाने के लिए, कमरे में जाकर, माचिस की तीली जला दी। जैसे ही तीली जली बस एकदम कमरे में फैली गैस में आग लग गई साथ ही गैस सिलेंडर से लीक हो रही गैस से भी आग की लपटें उठने लगी। जिसकी चपेट में आकर राकेश तथा रामकिशोर गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज लाया गया ।

यहां से उनकी हालत गंभीर भापकर ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने प्रथम उपचार के बाद दोनों को डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया।