मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश के पैर में मारी गोली, सिपाही जख्मी, दो बदमाश फरार

फर्रूखाबाद:(MNI NEWS) मऊदरवाजा थाना पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया मुठभेड़ में एक सिपाही भी जख्मी हुआ जबकि दो बदमाश फरार हो गये।

पुलिस ने बताया कि मऊदरवाजा थाना पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के ग्राम आमिलपुर-चिलसरा मार्ग पर कुछ लेटेरे बदमाश मोटरसाइकिल से आने वाले हैं। इसी पर मऊदरवाजा थाना पुलिस ने मंगलवार तड़के थाना प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश शर्मा के नेतृत्व में ग्राम आमिलपुर के समीप वाहनों का चेकिंग अभियान शुरू किया।

इस दौरान जनपद शाहजहांपुर थाना व कस्बा मिर्जापुर के पंखीखेड़ा स्माइलपुर निवासी 30 वर्षीय गुड्डू अंसारी अपने साथी राजू व गुड्डू के साथ एक मोटरसाइकिल से तेजगति से आ रहे थे। तभी पुलिस ने इस मोटरसाइकिल को रोका तो मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर फिसलकर गिर गई। इसी बीच एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसमें सिपाही राहुल महौर जख्मी हो गया।

इसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी करके फायरिंग की जिसमें शतिर लुटेरा बदमाश गुड्डू के पैर में गोली लगी। इस दौरान उसके दो साथी राजू व गुड्डू मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल पकड़े गए शातिर लुटेरे के पास से अवैध तमंचा व कुछ कारतूस एवं लूटे गए कुछ जेवरात बरामद किये और घायल बदमाश को चिकित्सा उपचार के लिये फर्रूखाबाद के डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।