लखनऊ: संदिग्ध हालतों में 22 वर्षीय युवक की हत्‍या,कनपटी पर मिले चोट के निशान

लखनऊ: राजधानी स्‍थित मलिहाबाद में संदिग्ध हालतों में 22 वर्षीय युवक का शव मिला। बताया जा रहा है कि मृतक का भाई युवक को जगाने के लिए गया तो घटना का पता चला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के भाई ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्‍या की आशंका जताई है।   

ये है पूरा मामला 

मामला मलिहाबाद थानाक्षेत्र के कुसभरी गांव का है। यहां निवासी हिमेश त्रिवेदी (22) मृत अवस्था मे कमरे में पड़ा मिला। मृतक के भाई उमेश ने बताया कि वह किसान हैं। भाई हिमेश भी साथ मे हाथ बंटाता था। सोमवार रात रोजाना की तरह भाई गांव के अंदर बने पैतृक आवास में सोने गया था। जबकि अन्य परिवारीजन गांव के बाहर बने ने मकान में सोए थे। मंगलवार सुबह भाई काफी देर तक जब ने मकान में नहीं लौटा तो गांव वाले मकान में पहुंचे। वहां कमरे के अंदर भाई चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा था। भाई के मुंह से खून निकल रहा था। कनपटी पर चोट के निशान थे। घटना की जानकारी पर एसपी ग्रामीण ह्रदयेश कुमार, सीओ योगेंद्र सिंह और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। अधिकारियों और फोरेंसिक टीम ने घटना से सम्बंधित अहम साक्ष्य जुटाए।

जहरीले पदार्थ की शीशी मिली बरामद

एसपी ग्रामीण ने बताया कि परिवारीजनों के आरोप और मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मौके पर एक जहरीले पदार्थ की शीशी मिली है। हिमेश को खून की उल्टी भी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। घटना से सम्बंधित कई बिंदुओं की पड़ताल की जा रही है।