जिलाध्यक्ष ने भाजपा पर सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगा बनाई चुनावी रणनीति

कायमगंज/फर्रुखाबाद: (MNI NEWS) समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉक्टर नदीम अहमद फारुकी ने प्रदेश की भाजपा सरकार को पूरी तरह जनविरोधी तथा किसान विरोधी बताते हुए कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार समाजवादी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण जानबूझकर प्रदेश में ठोको आंदोलन चला रही है। पूरे प्रदेश में बदले की भावना से काम किया जा रहा है। हर जगह अकारण ही सपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए उत्पीड़न की कई घटनाओं का जिक्र किया और कहा कि समाजवादी कभी भी किसी ज्यादती के आगे ना झुके हैं ना झुकेंगे संघर्ष किया है। जनहित में संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कायमगंज स्थित पार्टी कार्यकर्ता पार्टी कार्यकर्ता जफर खान के आवास पर समाजवादी पार्टी के क्रियाशील सदस्यों की एक बैठक ली । जिसमें उन्होंने स्नातक व शिक्षक एमएलसी उम्मीदवारों को जिताने की रणजीत पर गहन मंत्रणा की तथा पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पूरी लगन के साथ बूथों पर रहे एवं मतदाताओं से संपर्क कर स्नातक क्षेत्र से विधान परिषद के लिए असीम यादव एवं शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार देवेंद्र सिंह को जिताने का प्रयास करें। इनकी जीत वास्तव में पार्टी कार्यकर्ताओं की ही जीत होगी।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि चुनाव प्रबंधन के लिहाज से ब्लाक कायमगंज का प्रभारी पूर्व विधायक अजीत कठेरिया को एवं राजेपुर ब्लॉक प्रभारी सुबोध यादव ,,मोहम्मदाबाद ब्लाक सचिन यादव, बढ़पुर ब्लाक विजय यादव, कमालगंज ब्लॉक का प्रभारी राशिद जमाल सिद्दीकी को बनाया गया है। बैठक में अनिल गंगवार, प्रधान नाजिम खान, आनंद यादव चंदन सिंह सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे इसके बाद जिलाध्यक्ष फारुकी अगली बैठक के लिए क्षेत्र के गांव कुआं खेड़ा के लिए रवाना हो गए।