सरदार पटेल की जयंती व राष्ट्रीय एकता दिवस का किया गया आयोजन


कायमगंज/फर्रुखाबाद: (MNI NEWS) शकुन्तला देवी शिक्षण संस्थान कायमगंज में सरदार बल्लभ भाई पटेल जयन्ती वा राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विद्यालय की प्रबन्धिका श्रीमती मोनिका अग्रवाल रहीं। समारोह से पूर्व मुख्य अतिथि पटेल जी के चित्र पर माल्यापर्ण किया।

इस पावन अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सुतीक्षण कुमार ने सभी शिक्षकों एवं छात्राओं को शपथ दिलाई एवं सभी को पटेल जी के आदर्शों पर चलने के लिए कहा। बाद में उन्होने पटेल जी के बारे में विचार प्रस्तुत किये। उन्होने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल एक महान व्यक्तित्व थे राष्ट्रवादी विचारधारा के समर्थक थे। इस दौरान उन्होने छात्राओं को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बारे में भी विस्तार से बताया। कार्यक्रम के बाद मुख्य अतिथि प्रबन्धिका मोनिका अग्रवाल ने बच्चों की सराहना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होने सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षक व शिक्षकाओं को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बधाई देते हुए पटेल जी के पद चिन्हों पर चलने को कहा।

इस दौरान सन्तोष शर्मा, सुनील मिश्रा, ममता सिंह, शिल्की मिश्रा, गुंजन वर्मा, आशीष गौड, अंकित गंगवार, राकेश यादव, अमित कुमार, राजेश यादव, बालकृष्ण, अंकित गंगवार, विकास श्रीवास्तव, रश्मि गंगवार, दीप्ती अग्निहोत्री, कमला गंगवार, रूपेश गौड, तृप्ती गंगवार सहित विद्यालय के सभी शिक्षक व शिक्षिकाएं मौजूद रहीं। इसके अलावा नगर की अन्य शिक्षण संस्थान के अलावा हिंदू जागरण मंच के विभागाध्यक्ष प्रदीप कुमार सक्सेना ने जवाहर गंज सब्जी मंडी में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती मना कर मिष्ठान का वितरण किया।