बार एसोसिएशन अध्यक्ष पर जानलेवा हमला


साथी अधिवक्ताओं में घटना को लेकर भारी आक्रोश
कायमगंज/फर्रुखाबाद
: (MNI NEWS) मुंसिफ कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राघव चंद्र शुक्ला निवासी चौधरान मोहल्ला थाना कंपिल आज प्रातः में अपने खेत पर जुताई करा रहे थे। इसी दौरान उन पर उनके मोहल्ले के ही दबंग किस्म के कुछ लोगों ने लाठी-डंडों तथा धारदार वस्तु से जान से मारने की नियत से हमला बोल दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल होकर अचेत हो गए। हमलावर फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले।

घटना की जानकारी जब उनके परिजनों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए और घायल अवस्था में पड़े अधिवक्ता को उठाकर आनन-फानन में नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया है। जब इस घटना की जानकारी उनके साथी अधिवक्ताओं को हुई तो भारी संख्या में अधिवक्ता अस्पताल पहुंच गए। घायल अधिवक्ता को देख उनमें भारी रोष व्याप्त हो गया। इस घटना को लेकर अधिवक्ताओं ने आज न्यायिक कार नहीं किया।

घटना की पृष्ठभूमि में घायल अधिवक्ता के भाई राहुल शुक्ला ने बताया की हमारी 8 बीघा जमीन है जिसमें 4 विसा जमीन पर मोहल्ले के ही नत्थू ,नन्हे पुत्र गढ़ द्वारका प्रसाद जबरिया कब्जा किए हुए हैं जिसको लेकर विवाद चला आ रहा है। साथ ही इस जगह पर चकरोड भी है जिसकी पैमाइश कई बार हो चुकी है यह लोग उस पैमाइश को मानते नहीं है। इसी खुन्नस के चलते आज मेरे भाई को मारपीट कर घायल कर दिया और कई राउंड फायरिंग भी की। घटना की जानकारी थाना पुलिस को होने पर वह भी मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई है। इस घटना को लेकर लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।