अचानक ब्रेक फेल होने से रोडवेज बसें टकराई, चालक व यात्री बाल-बाल बचे


फर्रूखाबाद/कमालगंजः (MNI NEWS) बरेली से कानपुर जा रही रोडवेज की एसी बस की ब्रेक फेल हो गई। जिससे वह आगे जा रही बस में जा घुसी। चालक बाल-बाल बच गया। आगे जा रही बस में बैठी सवारियां भी बच गई। चालक ने सवारियों को दूसरी बसों से कानपुर भेजा।
बरेली डिपो की एसी बस फर्रुखाबाद होते हुए कानपुर जा रही थी। दोपहर करीब 2.30 बजे बस शेखपुर गुमटी के पास पहुंची। आगे चल रही विकास नगर डिपो की बस के चालक ने ब्रेक लगा दी।

बरेली डिपो के चालक ने जब अपनी बस में ब्रेक लगाई तो पता चला उसकी ब्रेक फेल हो चुकी थी और बस सीधे विकास नगर डिपो की बस में जा टकराई। जिससे एसी बस का अगला शीशा तथा विकास नगर डिपो की बस का पिछला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। दोनों बसों में कोई भी यात्री चुटहिल नहीं हुआ। परिचालक अभिषेक मिश्रा ने बताया कि बस में 33 सवारियां मौजूद थीं। सभी को दूसरी बसों से कानपुर के लिए रवाना किया गया।

डिपो को सूचित कर दिया गया है बस को टोचिग करके ले जाया जाएगा। घटना के संबंध में चालक दीनदयाल ने बताया कि दोपहर दो बजे फर्रुखाबाद डिपो से बस लेकर चला था। उस समय तक बस की ब्रेक सही थी। शेखपुर के निकट ब्रेक लगाने के दौरान पाइडल अंदर घुस गया, जो काफी प्रयास के बावजूद बाहर नहीं निकल सका। चालक ने बताया कि घटना के दौरान उसे सिर्फ धमक लगी है। किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ है।