बालिका की फिरौती न मिलने पर उतारा मौत के घाट, क्षेत्र में फैली सनसनी


फर्रूखाबाद: मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने पांच लाख रूपये की फिरौती की मांग पूरी न होने पर एक 10 वर्षीय बालिका की हत्या करके पड़ोसी के शौचालय टैंक से एक बन्द बोरी में शव बरामद किये जाने क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

पुलिस ने बताया कि मोहम्माबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खिमसेपुर निवासी समरपाल की 10 वर्षीय पुत्री आकांक्षा 13 अक्टूबर 2020 को घर के बाहर खेल रही थी और उसके अचानक गायब होने के बाद परिवारीजनों ने उसकी काफी खोजबीन की और न मिलने पर घटना की सूचना मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस को दी।

इधर बालिका के परिवारीजनों के पास पांच लाख रूपये की फिरौती की मांग का फोन आया। जिस पर पुलिस सक्रिय हो गयी और गुरूवार को बालिका के पिता समरपाल के पड़ोसी रिटायर्ड शिक्षक सुरेशचन्द्र के घर से बाहर बने शौचालय टैंक से एक बन्द बोरी में गला दबाकर हत्या करके फेंके गए बालिका आकांक्षा के शव को बरामद किया गया। पुलिस ने बालिका हत्या एवं फिरौती के मामले में उसके पड़ोसी सुरेन्द्रचंद्र व पुत्र चन्द्रशेखर एवं उसकी पत्नी गीता को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी तथा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल फतेहगढ़ को भिजवाया।