द कबीर फाउंडेशन ने बरेली जिले की सिटी चाइल्ड लाइन व रेलवे चाइल्ड लाइन को किया सम्मानित


फर्रुखाबाद: (MNI NEWS) द कबीर फाउंडेशन लगातार कोरोना वॉरियर्स को कोरोना काल की घड़ी से लगातार सम्मानित कर रही है। वही द कबीर फाउंडेशन के प्रबंधक सलमान कबीर ने बताया कि बरेली जनपद पहुंच कर सिटी चाइल्ड लाइन और रेलवे चाइल्ड लाइन टीम के द्वारा करोना महामारी लाकडाउन के दौरान किए गए जागरूकता कैंप, सामाजिक कार्यों, प्रवासियों को शेल्टर होम तक पहुंचाने में मदद करना कई कामों को देखते हुए द कबीर फाउंडेशन के उपाध्यक्ष जीशान अंसारी और हमने जनपद बरेली के सिटी चाइल्ड लाइन के ऑफिस पहुंच कर सिटी चाइल्ड लाइन को ऑर्डिनेटर कुसुम ठाकुर एवं रेलवे चाइल्डलाइन कोऑर्डिनेटर रमनजीत के नेतृत्व में उनकी टीम को प्रशस्ति पत्र देकर टीम के सदस्यों की हौसला अफ़साई की।

वही सलमान कबीर ने कहा इस वैश्विक महामारी में जिसमे पूरा देश संकट के दौर से गुज़र रहा था उस समय जिन सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गरीब, मज़्लूमो की निःस्वार्थ भाव से मदद की है उनकी हौसला अफ़जाई होना बहुत ज़रूरी है इसी क्रम में गुरुवार को द कबीर फाउंडेशन ने जनपद की दोनो चाइल्ड लाइनो का सम्मान किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रेलवे चाइल्ड लाइन के कोऑर्डिनेटर रमनजीत, रश्मि गंगवार, सौरभ , रिया, इलमा, विकुश गुप्ता, रजनी आदि लोगों को सम्मानित किया गया।