फर्रूखाबाद में कोरोना का कहर 46 मिले कोरोना पॉजटिव, आकड़ा पहुॅचा 500 के पार


फर्रूखाबाद। पिछले 24 घण्टों के दौरान शहर के एक ही मोहल्ले में 10 कोरोना पॉजटिवों के साथ 38 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान के होने के बाद जिले में अब कोरोना पॉजटिवों की संख्या बढ़कर 524 हो गयी।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि फर्रूखाबाद जिले में पिछले 24 घण्टों में फतेहगढ़-फर्रूखाबाद शहर के मोहल्ला घमण्डीकूंचा में 4 महिलाएं, 6 पुरूषों के साथ 10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। मोहल्ला नुनहाई में 2 पुरूष, मोहल्ला शांतिनगर में 1 पुरूष, मोहल्ला अंडियाना में 1 पुरूष, आवास विकास कालोनी में 2 महिलाएं, भोलेपुर नगला राजन में 2 पुरूष, कादरीगेट में 1 महिला, मोहल्ला लालगेट में 1 पुरूष व 7 अन्य कोरोना पॉजटिव पाए गए।

जिले के कमालगंज थाना व कस्बा क्षेत्र में 1 पुरूष व 1 अन्य, राजेपुर थाना व कस्बा क्षेत्र में 3 पुरूष, मोहम्मदाबाद कोतवाली व कस्बा क्षेत्र में 3 महिलाएं तथा कायमगंज कोतवाली एवं कस्बा क्षेत्र में 2 पुरूषों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजटिव आयी।

यह सभी किसी न किसी कोरोना पॉजटिव के सम्पर्क में आने से कोरोना संक्रमित हो गए। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को अलग-अलग कोविड-19 एल-1 अस्तपालों में उपचार के लिये भेजा गया।

प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 532 में से 364 लोग ठीक होकर अपने-अपने घरों को चले गए। जिसमें 12 लोगों की मौत हो गयी तथा 156 एक्टिव मरीजों का उपचार चल रहा है।