प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


फर्रूखाबाद: मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक युवक छात्र व उसकी प्रेमिका युवती छात्रा ने प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर एक ही गांव में अपने-अपने घरों में दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्याएं कर ली।

पुलिस ने बताया कि मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गैसिंहपुर का युवक रेवती उर्फ रोहित उम्र करीब 20 वर्ष ने अपने गांव की युवती श्वेता उम्र करीब 19 वर्ष से प्रेम-प्रसंग को लेकर गुरूवार तड़के करीब पांच बजे अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
युवक रेवती उर्फ रोहित समीपवर्ती सकवाई स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था।

पुलिस ने बताया कि युवक रेवती उर्फ रोहित का इसी गांव की युवती श्वेता उम्र करीब 19 वर्ष जो कि एक दूसरे डिग्री कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष छात्रा थी। जिससे प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आज गुरूवार को जैसी ही युवक के फांसी के फन्दे पर झूलकर आत्म्हत्या कर लेने की खबर गांव में आग की तरह फैली। वैसे ही करीब तीन घण्टे बाद उसकी प्रेमिका युवती श्वेता ने भी अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मोहम्मदाबाद कोवताली प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार को घटना की सूचना मिलते ही अपने दलबल के साथ मौके पर पहुॅचे और दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्तपाल फतेहगढ़ को भिजवाया।