वेरीकेटिंग व दुकानें बन्द कराने का विरोध कर किया प्रदर्शन


कायमगंज/फर्रुखाबाद: कस्बा कायमगंज के मोहल्ला पाठक व नई कालोनी पाठक तथा मोहल्ला बगिया में साथ ही कस्बा के समीप बसे गाँव मुडौल में प्रवासी लोगों सहित लगभग 6 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये जा चुके हैं। सभी संक्रमितों को उपचाराधीन होना पड़ा है। एकाएक पॉजटिवों की संख्या में हुई बढोत्तरी से चौकन्ने हुए प्रशासन ने नगर कायमगंज के मुख्य चौराहा से तहसील रोड तथा श्यामा गेट मो० पाठक सधवाड़ा एवं नई बस्ती के साथ ही मो० बगिया को जाने वाले मार्गों को वेरी केटिंग करके बंद कर दिया।

जिसकी वजह से कायमगंज के लगभग मुख्य बाजार की दुकानें भी बंद करानी पड़ी इस बैरिकेटिंग एवं दुकानों को पूरी तरह बंद कराने के प्रशासन के कार्य का विरोध करते हुए नगर के मुख्य चौराहे पर हिजाम नेता प्रदीप सक्सेना व दीप सक्सेना, पप्पू कोरी, अमित कोरी, सोनू कोरी आदि लोग आ गए। इन सभी ने इस तरह की गई बैरिकेटिंग को गलत बताया साथ ही पूरी तरह दुकानों को बंद कराने के आदेश का भी विरोध किया। उन्होंने प्रदर्शन करते हुए कहा कि मुख्य चौराहे से होकर गंगा दरवाजे के रास्ते से लोग शव यात्रा लेकर जाते हैं। रास्ता बंद होने पर उन्हें गंगातट या शमशान घाट तक जाने में रुकावट पैदा हो रही है।

उनका कहना है कि जो मोहल्ले कोरोना प्रभावित हैं। उनके रास्ते बेरीकेटिंग करके बंद किए जाए आने जाने के लिए मुख्य रास्ते वाले मार्ग बंद नहीं किए जाने चाहिए साथ ही उनका कहना था कि सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से मार्केट के एक एक तरफ की दुकानों को बारी बारी से खोलने दिया जाए।