ई-रिक्शा मालिक ने पुलिस के साथ की मारपीट, यातायात प्रभारी निरीक्षक देवेश कुमार ने कराया मुकदमा दर्ज


फर्रूखाबाद: दबंगों ने ई-रिक्शा रोकने वाले यातायात प्रभारी व उनके साथियों के साथ मारपीट कर दी। जिस पर यातायात प्रभारी देवेश कुमार ने थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला बहादुरगंज शावेज कुरैशी पुत्र शाकिर व उनके साथियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में यातायात पुलिस टीम के साथ लालगेट फुब्बारे के पास वाहनों का चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी एक बिना नम्बर का ई-रिक्शा आया। जिस पर 8 सवारियां बैठी हुई थी।

जय कुमार ने ई-रिक्शा रोकने का इशारा किया तो चालक मोबाइल से फोन करते समय ई-रिक्शा छोड़कर भाग गया। बाइक से आये युवक ने स्वंय को ई-रिक्शा का मालिक बताया और रौब दिखाते हुये पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने लगा। जब पुलिस कर्मियों ने मना किया तो युवक ने आवाज देकर अपने कई साथियों को बुला लिया और देखते ही देखते पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट व धक्का मुक्की कर दी।
यातायात प्रभारी ने सीओ सिटी व इंस्पेक्टर को फोन पर घटना की जानकारी दी। चौकी इंचार्ज फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। जिनको देखकर पुलिस ने बाइक सवार युवक को पकड़ लिया और उसके साथी भाग गये। पकडे गये युवक ने अपना नाम शावेज कुरैशी बताया, वह बाइक के बारे में जानकारी नही दे सका, पुलिस ने बाइक सीज कर दी।