कोरोना संक्रमण से सुरक्षा को लेकर डीएम-एसपी ने किया पैदल मार्च


फर्रुखाबाद: कोरोना संक्रमण से सुरक्षा को लेकर चिन्तित जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आज शहर में सुरक्षा बढ़ाते हुए सख्ती के कदम उठाये हैं। पैदल गश्त कर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल मिश्र ने क्षेत्राधिकारी नगर मन्नीलाल गौड के साथ लोगां को सतर्क किया व कोरोना के खतरे से अवगत कराते हुए आम जन मानस को सुरक्षा के सभी प्रबंध अपनाने की जरूरत बताई।

नगर क्षेत्र में आलाधिकारियों के साथ पैदल गश्त कर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार मिश्र ने लोगां का आह्वान किया कि बेवजह घरों से न निकले। मास्क और सेनेटाइजेशन का पूरा ध्यान रखें। नगर क्षेत्राधिकारी मन्नीलाल गौड़ ने कहा कि अभी हिदायत दे रहे हैं अगर लोग न मानें तो हमें फिर से पहले जैसी सख्ती करनी पड़ेगी। कोरोना संक्रमण का दौर अभी थमा नहीं है।

उन्होंने दुकानदारों व व्यापारी नेताओं का भी आह्वान किया कि सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकाल का खुद भी पालन करें और आम जन मानस को जागरूक करने में प्रशासन की मदद करें। वहीं पुलिस ने प्लास्टिक मुक्त अभियान चलाते हुये ठेलों पर पॉलीथिन देखकर डीएम ने ठेली वालो की फटकार लगाते हुये पॉलीथिन को जब्त कराया। इस दौरान सभी अधिकारीगण व थानाध्यक्ष तथा यातायात प्रभारी निरीक्षक देवेश पाल, चौकी इंचार्जों में अनिल कुमार यादव-पलरा, राजीव कुमार-रेलवे रोड, बलराज भाटी-नखास, सोमवीर, दीपक त्रिवेदी आदि पुलिस टीम मौजूद रही।