एसपी डॉ0 अनिल कुमार मिश्र ने उपनिरीक्षक सहित कई पुलिस कर्मियों को किया इधर से उधर


फर्रुखाबादः पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार मिश्र ने बीती देर रात्रि उपनिरीक्षकों सहित पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक के वाचक काशीनाथ मिश्रा को यूपी 112 में भेजा गया। कोतवाली फर्रुखाबाद की उपनिरीक्षक श्रीमती ललिता मेहता को महिला सम्मान प्रकोष्ठ, थाना नवाबगंज के उपनिरीक्षक भभूति प्रसाद को कोतवाली फतेहगढ़ की चौकी सरह स्थानांतरित किया गया।
प्रभारी चौकी सरह पंकज सिंह को सिविल लाइन चौकी का इंचार्ज बनाया गया, थाना नवाबगंज के उपनिरीक्षक सुबोध कुमार को थाना थाना राजेपुर, थाना राजेपुर के उपनिरीक्षक संजय सिंह यादव का थाना कंपिल के लिए तबादला किया गया। डीसीआरबी प्रभारी उप निरीक्षक रजनेश यादव का कोतवाली कायमगंज एवं पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक शंकरलाल पांडे की पुलिस लाइन से डीसीआरबी प्रभारी पद पर तैनाती की गई।

पुलिस लाइन से दीवान कामता प्रसाद शर्मा एवं थाना नवाबगंज के दीवान गजराज को थाना कमालगंज भेजा गया। पुलिस लाइन के सिपाही शिवरतन सिंह का थाना मऊदरवाजा पुलिस लाइन से सिपाही हरिओम सिंह की चौकी नीबकरोरी, लाइन से सिपाही की ज्योति गौतम की जन शिकायत प्रकोष्ठ,लाइन से सिपाही अमूल्य प्रकाश की थाना मऊदरवाजा, लाइन से सिपाही दिलीप कुमार की थाना जहानगंज में तैनाती की गई।
रेलवे रोड चौकी में बीते कई वर्षो से जमे सिपाही कमल किशोर यादव को थाना कंपिल, गोपनीय कार्यालय के सिपाही रामयश सिंह को थाना राजेपुर, पुलिस लाइन से सिपाही सत्येंद्र कुमार दुबे को थाना मऊदरवाजा स्थानांतरित किया गया।