कोरोना की चपेट में आए दो और पुलिस कर्मी व दो अन्य सहित चार पॉजटिव


फर्रूखाबाद: जिले में कोरोना का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। फर्रूखाबाद में दो पुलिस कार्मियों व दो अन्य सहित चार नए के कोरोना पॉजटिवों की पहचान होने के बाद जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कुल 140 हो गयी।

अधिकारिक सूत्रों ने आज रविवार को बताया कि शहर कोतवाली में पिछले दिनों एक कोरोना संक्रमित पुलिस दीवान की मौत होने के दौरान उसके सम्पर्क में आए। कोतवाली सदर के दो वाहन चालक पुलिसकार्मियों में रामशरन उम्र करीब 48 वर्ष व दिनेश कुमार 54 वर्ष के 26 जून को कोरोना जांच सैम्पल लिया गया। जिनकी 28 जून आज रविवार को पॉजटिव रिपोर्ट आते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया।

वहीं शहर कोतवाली के मोहल्ला खतराना निवासी युवक राजेन्द्र उम्र करीब 52 वर्ष पिछले दिनों गाजियाबाद से एक वाहन द्वारा अपने घर आए। इसी क्रम में कायमगंज कोतवाली के मोहल्ला पाठक निवासी युवक गौरव गुप्ता सहित दोनों का कोरोना जांच रिपोर्ट आज रविवार को पॉजटिव आयी। इन चारों की कोरोना पॉजटिव रिपोर्ट आने के बाद यहां के कोविड-19 एल-1 अनार सिंह मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिये भेजा गया।

जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 140 हो गयी। जिनमें से 82 लोग ठीक होकर अपने-अपने घरों को चले गए। 6 लोगों की मौत हो चुकी है तथा 52 एक्टिव मरीजों का उपचार चल रहा है।