लूटपाट करने वाले दो शातिर बाइकर्स लुटेरे पुलिस ने दबोचे


लुटेरों ने 24 अप्रैल को क्रिश्चियन कॉलेज के पास दम्पत्ति से मंगलसूत्र व सोने चेन लूटी थी
फर्रूखाबाद:
शहर कोतवाली पुलिस ने, लॉकडाउन में एक महिला की लूटपाट करने वाले दो शातिर बाइकर्स लुटेरों को गिरफ्तार किया। घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, लूटे गए जेवरात, नकदी तथा दो तमंचे व कुछ कारतूस बरामद किये गये। यह जानकारी यहां आज पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार मिश्र ने दी।
उन्होने बताया कि शहर के मोहल्ला नाला मच्छरट्टा निवासी शिवम पुत्र सुरेन्द्र कुमार अपनी पत्नी के साथ लॉकडाउन में 24 अप्रैल 2020 को आवास विकास स्थित एक अस्पताल को जा रहे थे। जब वह फतेहगढ़ मार्ग पर क्रिश्चियन कॉलेज के पास पहुॅचे तभी फर्रूखाबाद चौक बाजार की ओर से आये एक मोटरसाइकिल पर सवार दो सशस्त्र लुटेरों ने उनकी पत्नी के गले में मंगलसूत्र व सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए थे।
एसपी श्री मिश्र ने बताया कि लॉकडाउन में महिला की लूटपाट घटनास्थल के इर्द-गिर्द वाले सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। जिससे मिले सुरागों तथा मुखबिर की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वेद्रप्रकाश पाण्डेय तथा स्वाट टीम प्रभारी उपनिरीक्षक दिनेश कुमार गौतम ने अपने दलबल के साथ बुधवार प्रातः करीब 6 बजे कोतवाली क्षेत्र के मसेनी चौराहा के पास लूट के माल का बंटवारा करने वाले फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेकपुर चौरासी निवासी आकाश गिहार तथा उसके साथी फर्रूखाबाद कोतवाली के लकूला निवासी धर्मसिंह उर्फ धर्मवीर उर्फ धर्मा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इन शातिर लुटेरों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, लूटे गए जेवरात, 4800 नकदी तथा दो 315 बोर के तमंचे व कुछ कारतूस बरामद किये। पुलिस अधीक्षक ने दिनदहाड़े लॉकडाउन में हुई लूटपाट की इस घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की।