JIO के 21 रूपये वाले सस्ते OFFER मे मिल रहा उम्मीद से ज्यादा, जानिए


DESK NEWS: जिस वजह से जियो कंपनी ने मंदी के इस समय में ₹21 वाले सस्ते ऑफर से सबके होश उड़ा दिए हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं जियो कंपनी के इस ऑफर के बारे में संपूर्ण जानकारी।

रिलायंस जियो कंपनी द्वारा ₹21 वाला ऑफर काफी पहले पेश किया गया था, लेकिन अब इस ऑफर में भारी बदलाव करके कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में धूम मचा दी है। आपको बता दें कि पहले ₹21 वाले ऑफर में जियो ग्राहकों को 1GB डाटा उपलब्ध करवाया जाता था, लेकिन जियो के इस ऑफर में अब 2GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा साथ ही जियो ग्राहकों के लिए खुशी की बात यह भी है कि अब इस ऑफर में डाटा ही नहीं, वल्कि वॉइस कॉलिंग की सेवाएं भी फ्री में मिलेंगी।

डाटा के साथ वॉइस कॉलिंग फ्री
रिलायंस जियो कंपनी द्वारा पेश किए गए इस ऑफर में लोकल तथा एसटीडी सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग करने के लिए 500 मिनट बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवा दिए गए हैं। लॉकडाउन के इस समय में लगभग पूरे भारत में मंदी का समय चल रहा है जिस वजह से सभी ग्राहक सस्ता प्लान का विकल्प ढूंढ रहे थे। लेकिन रिलायंस जियो कंपनी ने ₹21 में डाटा तथा वॉइस कॉलिंग की सेवाएं उपलब्ध करवाकर सबके होश उड़ा दिए हैं।

वैलिडिटी की चिंता भी खत्म
वहीं वैलिडिटी के बारे में बात करें तो जियो कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी मौजूदा प्लान के हिसाब से रखी गई है मतलब इस प्लान में वैलिडिटी की चिंता करने की जरूरत नहीं है। मतलब साफ है कि लोक डाउन के इस समय में जियो ग्राहक किफायती कीमत में डाटा तथा वॉइस कॉलिंग दोनों का लाभ आसानी से उठा सकते हैं। यही कारण है कि जियो कंपनी के ₹21 वाले प्लान को जियो ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहा है।