कोरोना पॉसटिव कनिका कपूर इलाज के दौरान भी दिखा रही हैं नखरे, बर्ताव से हॉस्पिटल स्टाफ परेशान


मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona Virus Positive) पाई गईं। वो लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसके बाद इस पार्टी में शामिल हुए लोग आइसोलेशन में चले गए हैं। इस बीच कनिका पर अपनी हालत छुपाने के भी आरोप लगे। बॉलीवुड में भी कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर भला-बुरा भी कहा। कनिका पर एफआईआर भी हो चुकी है। वहीं अब कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर को लेकर एक और खबर आ रही है। कनिका जिस अस्पताल में भर्ती हैं वहां का स्टाफ उनके नखरों से परेशान हो चुका है। खुद डायरेक्टर ने आगे आकर कनिका के बर्ताव के बारे में बताया है। दरअसल, कनिका कपूर का ट्रीटमेंट लखनऊ में चल रहा है। अस्पताल उनके बर्ताव से परेशान है। लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) के डायरेक्टर ने कनिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं। डायरेक्टर का कहना है कि कनिका को सभी जरूरी और अच्छी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं। उनका आइसोलेशन रूम एयर कंडीशन है, जिसमें टॉयलेट है, पेशेंट बेड और एक टीवी है। उन्हें अस्पताल के कैंटीन से ग्लूटन फ्री डायट दी जा रही है। इन सबके बावजूद उनका व्यवहार ठीक नहीं है। उनके नखरे जारी हैं। वे पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार्स जैसा व्यवहार कर रही हैं, जिसके चलते PGI स्टाफ परेशान है।

वहीं इससे पहले कनिका कपूर ने भी अस्पताल पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें डॉक्टर्स धमकी दे रहे हैं कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है। तुम बिना जांच कराए भागी हो। कनिका का कहना था कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। उन्होंने बताया था कि ‘यहां खाने-पीने को कुछ नहीं है, पानी नहीं है। मैं परेशान हूं’।

बता दें कि लंदन से वापस लौटीं कनिका कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि वो एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच करवाए निकल आईं थी। इसके बाद उन्होंने पार्टीज अटेंड की। यहां वो कई लोगों से मिलीं. वहीं पार्टी के बाद जब उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई और जांच कराई गई तो वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।