गिरन्द उर्फ जितेन्द्र हत्याकाण्ड में एक आरोपी गिरफ्तार


फर्रूखाबाद: शहर कोतवाली पुलिस ने गिरन्द उर्फ जितेन्द्र हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुये एक हत्यारोपी अभियुक्त को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने यहां बताया कि हरदोई जिले के थाना हरिपालपुर के ग्राम भोपतपुर का निवासी युवक गिरन्द उर्फ जितेन्द्र व इसी जिले के थाना अरबल के ग्राम टीका का निवासी युवक संजीव कुमार तथा मैनपुरी जिले के थाना भोगांव के मोहल्ला चौधरी का निवासी युवक राहुल मजदूरी का काम किया करते थे। गिरन्द उर्फ जितेन्द्र ने अपने कुछ रूपये चुराने का आरोप अपने साथी मजदूर राहुल पर लगाया। जिससे खिन्न होकर राहुल और संजीव अपने साथी मजदूर गिरन्द उर्फ जितेन्द्र को 12 फरवरी 2020 को अपने साथ फर्रूखाबाद जिले में गंगा पांचालघाट पर लगे मेला रामनगरिया को दिखाने के लिये लाये।
पुलिस के अनुसार तीनों मजदूर साथियों ने मेला रामनगरिया से कुछ दूरी पर शराब पी और जब गिरन्द उर्फ जितेन्द्र को नशे धुत हो गया तो उसके साथी राहुल और संजीव ने मफलर से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। मुखबिर की सूचना पर गिरन्द उर्फ जितेन्द्र हत्याकाण्ड के आरोपी संजीव कुमार के बुधवार को सुबह करीब 09ः45 बजे रोडवेज बस स्टेशन के पास होने की सूचना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश पाण्डेय को जैसे ही मिली वैसे ही उन्होने अपने दलबल के साथ पहुॅचकर हत्यारोपी अभियुक्त संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक गिरन्द उर्फ जितेन्द्र का मोबाइल भी बरामद किया तथा दूसरे हत्यारोपी राहुल की गिरफ्तारी के लिये दबिशें देनी शुरू कर दी।