सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन यात्री घायल।

फर्रूखाबादः राजेपुर थाना क्षेत्र में कार को बचाने के प्रयास में रोडबेज की एक बस सड़क खड्ड में जा गिरने करीब आधा दर्जन यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गये और बस में सवार अन्य यात्री बाल-बाल बच गये।
पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश रोडवेज अवध डिपो की लखनऊ से फर्रूखाबाद आ रही एक बस आज दोपहर करीब 12ः30 बजे फर्रूखाबाद जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र में अल्लाहगंज-फर्रूखाबाद हाईवे पर गंधिया गांव के समीप महमदपुर मार्ग की ओर से अचानक आयी एक कार को बचाने के प्रयास में बस समीपवर्ती खड्ड में जा गिरी।
इधर घटनास्थल पर चीखपुकार मचते ही पहुॅची पुलिस ने मौके से इस सड़क दुर्घटना में घायल हुये करीब आधा दर्जन बस यात्रियों में से शहर फर्रूखाबाद तकिया नसरत शाह निवासिनी ज्योति (19) व इसी मोहल्ले की वृद्ध महिला बुद्धा देवी (80) को फर्रूखाबाद के डा0 राममनोहर लोहिया अस्पताल में भिजवाया। इसके अलावा चार अन्य बस यात्री प्राइवेट अस्पतालों में उपचार के लिये गये।
पुलिस ने बताया कि बस चालक और परिचालक में अपनी बस को कुछ समय में खड्ड से बाहर निकालकर फर्रूखाबाद होते हुये आगरा-मथुरा के लिये रवाना हो गये। किसी के मरने की कोई खबर नहीं है।