लॉकडाउन में तेहरवीं संस्कार पर 4 पुत्र गिरफ्तार, 50 अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

Your ads will be inserted here by

Easy Plugin for AdSense.

Please go to the plugin admin page to
Paste your ad code OR
Suppress this ad slot.

फर्रूखाबादः मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कोरोना वायरस, कोरोना वायरस की रोकथाम एवं लागू धारा 144 का विरोध करके, पिता के तेहरवीं संस्कार पर एकत्र हुये 50 अज्ञात व चार पुत्रों के विरूद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके चारों पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मौजा पिपरगांव के मजरा मदनापुर में मृतक रामसनेही यादव का तेहरवीं संस्कार भोज कल बुधवार को उनके आवास पर उनके पुत्र अरमेन्द्र सिंह, सतेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सिंह व उपेन्द्र सिंह ने कोरोना वायरस रोकथाम व धारा 144 लागू होने का विरोध करते हुये आयोजित किया।
इधर पुलिस को जैसे ही इस तेहरवीं संस्कार की खबर मिली वैसे ही मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस गांव मदनापुर के घटनास्थल पर जा पहुॅची। पुलिस के पहुॅचते ही मृतक रामसनेही यादव के आयोजित तेहरवीं संस्कार भोज पर एकत्र अज्ञात पचास लोग मौके से धीरे-धीरे खिसक गए। इसके बाद पुलिस मृतक रामसनेही के चारों पुत्रों को गिरफ्तार कर ले गयी।
पुलिस ने बताया कि मृतक रामसनेही यादव के तेहरवीं संस्कार पर एकत्र हुये 50 व चारों पुत्रों के विरूद्ध धारा 188 तथा 270 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना पुलिस सबइंस्पेक्टर रामशरण सिंह को सौंप दी गई।