चीन से आये युवक के ब्लड का सैम्पल जांच के लिये लखनऊ भेजा

Your ads will be inserted here by

Easy Plugin for AdSense.

Please go to the plugin admin page to
Paste your ad code OR
Suppress this ad slot.

फर्रूखाबाद: सरकारी अस्पताल में, चीन से घर वापस लौटे संदिग्ध कोरोना वायरस एक युवक के यहां भर्ती होने के बाद कल रविवार रात्रि में ही कुछ सामान लेने के लिये अस्पताल कर्मियों को चकमा देकर बाहर निकलकर जाते समय रास्ते में ही पुलिस ने उसे पुनः पकड़कर अस्पताल में दाखिल कराया और आज इस कोरोना संदिग्ध युवक के ब्लड का सैम्पल जांच के लिये लखनऊ भेजा गया।
अस्पताल सूत्रों के अनुसार जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दुर्गा कोलोनी का निवासी कौशलेन्द्र उम्र करीब 39 वर्ष पुत्र दशरथ चीन में 27 दिन रहने के बाद करीब एक सप्ताह पहले फर्रूखाबाद आने के बाद घूमता रहा और कल रविवार सायंकाल जनता कर्फ्यू के दौरान फर्रूखाबाद के सरकारी डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्पताल में गया। जहां उसे आपाता चिकित्सा के आईसोलेशन वार्ड भर्ती किया गया। इसके बाद यहां अस्पताल के सीएमएस डॉ0 राजेश त्रिपाठी, डॉ0 शिखर सक्सेना, डॉ0 प्रज्ञा मिश्रा, डॉ0 अभिषेक चतुर्वेदी की टीम ने इस संदिग्ध कोरोना वायरस युवक कौशलेन्द्र का सैम्पल लिया और जांच के लिये आज लखनऊ भिजवाया गया।
डॉ0 अभिषेक चतुर्वेदी ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही लक्षण स्पष्ट होंगे। इधर पुलिस उपाधीक्षक मन्नीलाल गौड़ ने बताया कि फर्रूखाबाद के डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस संदिग्ध युवक कौशलेन्द्र कल रात्रि में किसी सामान को लेने के लिये अस्पताल कर्मियों को चकमा देकर अस्पताल से बाहर निकला जिसे रास्ते में ही सतर्क पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पुनः अस्पाल में भर्ती कराया।