सुनील बंसल ने भाजपा कार्यालय में वीडियो कांफ्रेसिंग का किया शुभारम्भ

Your ads will be inserted here by

Easy Plugin for AdSense.

Please go to the plugin admin page to
Paste your ad code OR
Suppress this ad slot.

फर्रूखाबादः भाजपा प्रादेशिक महासचिव सुनील बंसल ने फर्रूखाबाद जिला भाजपा कार्यालय में पहले नये वीडियो कांफ्रेसिंग सुविधा का शुभारम्भ करते हुये कहा कि प्रदेश में भाजपा के 60 जिला कार्यालयों में वीडियो कांफ्रेंसिंग की सुविधा जल्द उपलब्ध कराई जायेगी।
श्री बंसल शनिवार को फर्रूखाबाद शहर में आवास विकास कालोनी स्थित भाजपा जिला कार्यालय में पहले नये वीडियो कांफ्रेंसिंग सुविधा का शुभारम्भ करने के बाद पूर्वान्ह करीब 01ः20 बजे कार्यालय समीपवर्ती पार्क में पार्टी कार्यकर्ता समागम बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि प्रदेश में 1 करोड़ 33 लाख नये पार्टी सदस्य बनाये गये। जिससे पार्टी 99 प्रतिशत बूथों तक पहुॅच गई।
उन्होने बताया कि एशिया के लोकतांत्रिक देशों में हिन्दुस्तान में भाजपा 11 करोड़ सदस्यों वाली सबसे मजबूत पार्टी है। यह मजबूती देश के 130 करोड़ लोगों का विकास करने से है। भाजपा केवल वोट की राजनीति नहीं करती बल्कि पूरे वर्ष भाजपा अपने कार्यक्रम चलाती है और संगठन की ताकत पर ही केन्द्र व उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकारें बनीं। उन्होने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी ने निचले स्तर को इतना मजबूत किया है कि आगामी 100 वर्षों तक भाजपा को कोई हिला नहीं सकेगा, ऐसे में भारत आगे चलकर विश्व गुरू बनाने के प्रयास होंगे।
उन्होने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जनसंघ स्थापना से ही देश के लिये काम करते चल आ रहे हैं और भाजपा की केन्द्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान पर उनके सपनों को पूरा किया। श्री बंसल ने विपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुये कहा कि देश में सीएए पर विपक्षी दल जनता को भ्रमित कर हिंसक आन्दोलन करा रहे हैं ऐसे में जनता को गुमराह नहीं होना चाहिए, भाजपा लोगों को नागरिकता देने का काम कर रही है।
महासचिव श्री बंसल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद गुण्ड गर्दी खत्म हुई और कानून का राज स्थापित हुआ। आज हर गांव में बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य के कामों में तेजी से विकास हो रहा है। भाजपा व्यक्ति के आधार पर नहीं बल्कि विकास की राजनीति पर कायम है। जिससे कांग्रेस-सपा आदि विपक्षी दल प्रभावित है और भाजपा की नकल कर रहे हैं। प्रदेश में भाजपा 60 जिला कार्यालयों में वीडियो कांफ्रेंसिंग जल्द उपलब्ध कराई जायेगी। इस अवसर पर सांसद मुकेश राजपूत, विधायकगणों में मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, सुशील शाक्य, नागेन्द्र सिंह राठौर तथा अमर सिंह खटिक के अलावा मण्डल अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता आदि भाजपाई मौजूद रहे।